Monday 21 February 2011

संस्था द्वारा राजकीय सह-शिक्षा माध्यमिक विद्यालय, बुलंद मस्जिद, शास्त्री पार्क स्कूल के छात्र-छात्राओं को सम्मानित किया

नई दिल्ली। नई पीढ़ी- नई सोच(पं.) की ओर से राजकीय सह-शिक्षा माध्यमिक विद्यालय, बुलंद मस्जिद, शास्त्री पार्क, दिल्ली के वार्षिक महोत्सव में स्कूल की विभिन्न प्रतियोगिताओं में प्रथम, द्वितीय तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले छात्र-छात्राओं को संस्था के पदाधिकारियों मुख्य अतिथियों द्वारा सम्मानित कराया।
संस्था की ओर से मुख्य अतिथि श्री अरविन्दर सिंह लवली (शिक्षा परिवहन मंत्री, दिल्ली सरकार), स्थानीय निगम पार्षद दीपा जैन स्कूल के उपप्रधानाचार्य श्री जितेन्द्र कुमार को स्मृति चिन्ह भेंट किया।
मुख्य अतिथि ने संस्था स्कूल को शुभकामनाएं दी कहा कि यह संस्था की तरफ से अच्छी पहल है जिससे बच्चों को शिक्षा के साथ-साथ खेलकूद में भी भविष्य बनाने का मौका मिलेगा। श्री लवली ने कहा कि संस्था पहले से ही वयस्क शिक्षा में कार्य कर रही है जो सराहनीय कार्य है।
उपप्रधानाचार्य ने कहा कि मैं अपने आपको सौभाग्यशाली मान रहा हूं कि मैं, इस विद्यालय का उपप्रधानाचार्य हूं, क्योंकि यहां पर जितनी प्रतिभा है वह शायद ही कहीं मिले। यहां के बच्चे सभी क्षेत्र में अव्वल हैं।
उबैदुल रहमान ने कहा कि यहां बच्चों के लिए एक छोटी सी भेंट है जो बच्चों को प्रेरणा देगी जिससे बच्चे शिक्षा के साथ-साथ अन्य गतिविधि में आगे आएंगे।
स्थानीय निगम पार्षद श्रीमती दीपा जैन ने कहा संस्था ने जो पहल की वह सराहनीय है इससे बच्चों का मनोबल बढ़ेगा। संस्था के अध्यक्ष श्री साबिर हुसैन ने कहा कि हमारी संस्था पहले से ही वयस्क शिक्षा पर कार्य कर रही है जिसमें लगभग 60-70 महिला-पुरुष पढ़ रहे हैं। बच्चों को सिर्फ एक छोटा-सा तोफहा है जिससे बच्चे आगे बढ़ेंगे स्कूल अपना नाम रोशन करेंगे।
इस अवसर पर सरपरस्त अब्दुल खालिक, जुबैर आजम, हाजी जाबिर हुसैन, अंसार, नासिर सुलतान, उबैदुल रहमान, मौ. रियाज, शमीम हैदर, डा. आर अंसारी संस्था के पदाधिकारी सदस्य, पीटीए के सदस्य, बाहर से आए मेहमान अभिभावक शामिल थे।





















































































































No comments:

Post a Comment

DONATION

Ansar Sound Box

Contact Form

Name

Email *

Message *