Monday 16 November 2015

डिस्पेंसरी की मिट्टी पार्क में डालने की मांग की

नई दिल्ली। नई पीढ़ी-नई सोच संस्था ने जनता की हित के लिए एक और कार्य किया है जिससे लोगों की परेशानी कम हो सकेे अर्थात् बुलंद मस्जिद कालोनी में डिस्पेंसरी बनाने का कार्य किया जा रहा और उसके बेसमेंट से खराब मिट्टी निकल रही है और इस मिट्टी को बाहर कहीं फेंक दिया जा इसलिए संस्था ने इस मिट्टी को डिस्पेंसरी के पास पार्क में डालवाने के लिए संस्था के संस्थापक व अध्यक्ष साबिर हुसैन ने क्षेत्रीय विधायक श्री अनिल कुमार वाजपेयी, गांधी नगर विधानसभा व श्री जोखन प्रसाद, ईएक्सएन पी.डी.डब्ल्यू विभाग पत्र लिखकर डिस्पेंसरी के बेसमेंट में से निकल रही मिट्टी को बाहर न फेंकें व उसे जनहित के लिए प्रयोग किए जाने की मांग की है।
साबिर हुसैन ने पत्र में कहा कि बुलदं मस्जिद, शास्त्री पार्क कालोनी में जो डिस्पेंसरी आपके अथक प्रयास से बन रही है उस डिस्पेंसरी के बेसमेंट में से जो मिट्टी निकल रही है और निकलेगी उसे बाहर न फेंका जाए बल्कि उसे जनहित के लिए प्रयोग किया जाए तथा इस मिट्टी को डिस्पेंसरी के पास खाली पड़े पार्क में जो गड्ढे हैं उसे भरने के लिए उसमें डाल दी जाए क्योंकि यह मिट्टी पथरीली है और यह यहां के लिए ठीक है। इस पार्क के पास ही कब्रिस्तान है और स्कूल भी तथा कभी-कभी शादी-विवाह, सांस्कृतिक प्रोग्राम भी इस पार्क में होते हैं। इसलिए इस पार्क का प्रयोग अधिक होता है और डिस्पेंसरी बनने के बाद इस पार्क का प्रयोग और अधिक बढ़ जाएगा इसलिए जो भी मिट्टी डिस्पेंसरी से निकले उसे यहीं पर डाल दिया जाए।
साबिर हुसैन ने पत्र में आगे कहा कि कि वह इस पत्र पर जल्द से जल्द कार्रवाई करें व जनहित के लिए इस मिट्टी को डिस्पेंसरी के पास खाली पड़े पार्क में डलवाने का कष्ट करें।




No comments:

Post a Comment

DONATION

Ansar Sound Box

Contact Form

Name

Email *

Message *